बैंक खाते में मोबाइल नंबर बदलने हेतु पत्र (Bank Me Mobile Number Change Application)

Bank Me Mobile Number Change Application: अगर आप अपने बैंक खाते में मोबाइल नंबर बदलना चाहते हैं और आप इंटरनेट पर खोज रहे हैं कि बैंक खाते में मोबाइल नंबर बदलवाने के लिए एप्लीकेशन कैसे लिखें? तो आप एकदम सही जगह पर आए हो.

अब आपको गूगल में इस विषय के ऊपर कुछ रिसर्च करने की जरूरत नहीं है हमने अपने लेख में विस्तार से बताया हुआ है कि कैसे आप अपने बैंक खाते में मोबाइल नंबर बदलवाने की एप्लीकेशन लिख कर बैंक प्रबंधक को देंगे.

Bank Me Mobile Number Change Karne Ke Liye Application Kaise Likhe

सेवा में,

श्रीमान शाखा प्रबंधक

(आपके बैंक का नाम)

(ब्रांच का एड्रेस)

विषय- पंजीकरण मोबाइल नंबर बदलने हेतु पत्र!

महोदय,

सविनय निवेदन यह है कि मैं (आपका नाम) आपकी बैंक का खाता धारक हूं. मेरे बैंक खाते से पंजीकृत मोबाइल नंबर किसी कारणवश बंद हो गया है जिस कारण मुझे लेनदेन कि कोई मैसेज प्राप्त नहीं हो रहे हैं इसलिए मैं अपना पंजीकरण मोबाइल नंबर बदलना चाहता हूं.

अतः आपसे विनम्र निवेदन यह है कि कृपया मेरे खाते से मोबाइल नंबर (यहां अपना पुराना नंबर लिखें) को बदलकर (यहां अपना नया नंबर लिखें) को पंजीकरण करने की कृपया करें ताकि मुझे लेनदेन के मैसेज प्राप्त हो सके इसके लिए मैं आपका सदा आभारी रहूंगा.

सधन्यवाद!

दिनांक___________

नाम – (अपना पूरा नाम लिखें)

खाता संख्या – (अपने खाते की खाता संख्या लिखें)

मोबाइल नंबर- **********

हस्ताक्षर- (अपने हस्ताक्षर करें)

संबंधित लेख- बैंक अकाउंट में मोबाइल नंबर रजिस्टर करने के लिए एप्लीकेशन

Bank Me Mobile Number Change Application In Hindi

सेवा में,

श्रीमान शाखा प्रबंधक महोदय,

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया

पुरानी कोंडली, दिल्ली 110096

विषय- पंजीकरण मोबाइल नंबर बदलने हेतु पत्र!

महोदय,

सविनय निवेदन यह है कि मैं मनीष राघव आपकी बैंक का खाता धारक हूं. मेरे बैंक खाते से पंजीकृत मोबाइल नंबर किसी कारणवश बंद हो गया है जिस कारण मुझे लेनदेन कि कोई मैसेज प्राप्त नहीं हो रहे हैं इसलिए मैं अपना पंजीकरण मोबाइल नंबर बदलना चाहता हूं.

अतः आपसे विनम्र निवेदन यह है कि कृपया मेरे खाते 12345678910 से मोबाइल नंबर 0123456789 को बदलकर 01234657890 को पंजीकरण करने की कृपया करें ताकि मुझे लेनदेन के मैसेज प्राप्त हो सके इसके लिए मैं आपका सदा आभारी रहूंगा.

सधन्यवाद!

दिनांक – 23-10-2022

नाम – मनीष राघव

खाता संख्या – 12345678910

मोबाइल नंबर- 99********

हस्ताक्षर- Manish Raghav

Bank Me Mobile Number Change Application FAQ

बैंक खाते में नया मोबाइल नंबर पंजीकरण कैसे करवाएं?

बैंक खाते में मोबाइल नंबर पंजीकरण कराने के लिए आपको अपने बैंक में जाकर एक एप्लीकेशन लिख कर बैंक प्रबंधक महोदय को देनी होगी जिसके बाद आपका मोबाइल नंबर आप के खाते के साथ पंजीकरण कर दिया जाएगा.

बैंक में मोबाइल नंबर बदलवाने के लिए एप्लीकेशन कैसे लिखें?

बैंक में मोबाइल नंबर बदलवाने के लिए एप्लीकेशन में आपको क्या-क्या लिखना है, वह हमने आपको ऊपर अपने लेख में विस्तार से बताया हुआ है. आप वहां से देखकर एप्लीकेशन लिख कर अपने बैंक प्रबंधक महोदय को दे सकते हैं जिसके बाद आपका बैंक में आपका मोबाइल नंबर पंजीकृत कर दिया जाएगा.

1 thought on “बैंक खाते में मोबाइल नंबर बदलने हेतु पत्र (Bank Me Mobile Number Change Application)”

Leave a Comment