Police Permission Letter For Rally: जुलूस की अनुमति हेतु पत्र कैसे लिखें

Police Permission Letter For Rally: अगर आप रैली की अनुमति के लिए पुलिस को पत्र कैसे लिखें सर्च इंजन पर यह सर्च कर रहे हैं तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं अब आपको और कुछ खोजबीन करने की जरूरत नहीं है हमने आपको विस्तार से बताया है कि आप रैली की अनुमति के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र कैसे लिखेंगे.

पुलिस से रैली की अनुमति के लिए पत्र कैसे लिखें?

सेवा में,

श्रीमान थाना प्रभारी,

(थाने का नाम)
_______ (स्थान)

विषय: रैली/जुलूस के लिए अनुमति पत्र।

श्रीमान जी,

सविनय निवेदन है कि मैं _________ (सेक्टर/कॉलोनी/क्षेत्र) का निवासी हूं। यह आपको सूचित करने के लिए है कि हमने ___________ तारीख को एक __________ (कार्यक्रम / समारोह / विवाह) की योजना बनाई है। जिसका विवरण इस प्रकार है __________ (कार्यक्रम की विवरण) और इसमें हम रैली/जुलूस भी निकालना चाहते है। इसलिए आपसे प्रार्थना है कि आप हमें रैली/जुलूस के लिए अनुमति पत्र प्रदान करें। रैली का समय ____ से _____ बजे तक रहेगा। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम सभी नियमों का पालन करेंगे और इससे किसी को कोई असुविधा नहीं होगी।

आपसे अनुरोध है कि आप कृपया करके मुझे रैली के लिए अनुमति प्रदान करें। आपकी अति कृपा होगी।

धन्यवाद।
भवदीय,

अपना नाम

अपना पता

मोबाइल नंबर

महाराणा प्रताप जयंती पर रैली की अनुमति के लिए पत्र कैसे लिखें

सेवा में,

श्रीमान थाना प्रभारी महोदय,

पुलिस थाना जहांगीराबाद,
बुलंदशहर उत्तर प्रदेश,

विषय: महाराणा प्रताप जयंती पर रैली के लिए अनुमति पत्र।

श्रीमान जी,

सविनय निवेदन है कि मैं मनीष राघव शिकारपुर तहसील के गांव रिवाड़ा का निवासी हूं। यह आपको सूचित करने के लिए है कि हमने 09 May 2024 तारीख को महाराणा प्रताप जयंती पर विशाल कार्यक्रम व वाहन रैली की योजना बनाई है। जिसका विवरण इस प्रकार है रैली का शुभ आरंभ गांव रिवड़ा से सुबह 11:00 होगा जिसका समापन जहांगीराबाद दोराहे पर 1:00 बजे होगा। इसलिए आपसे प्रार्थना है कि आप हमें रैली/जुलूस के लिए अनुमति पत्र प्रदान करें। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम सभी नियमों का पालन करेंगे और इससे किसी को कोई असुविधा नहीं होगी।

आपसे अनुरोध है कि आप कृपया करके मुझे रैली के लिए अनुमति प्रदान करें। आपकी अति कृपा होगी।

धन्यवाद।
भवदीय,

मनीष राघव

गांव रिवाड़ा

881054****

2 thoughts on “Police Permission Letter For Rally: जुलूस की अनुमति हेतु पत्र कैसे लिखें”

Leave a Comment